2 C
Innichen
Saturday, February 4, 2023
Homeरोचक बातेंविजय सेतुपति 'जवान' के सेट ने शाहरुख को सॉरी बोला, तो क्या...

विजय सेतुपति ‘जवान’ के सेट ने शाहरुख को सॉरी बोला, तो क्या जवाब आया एक्टर ने खुद बताई pure कहानी

Date:

Related stories

Gorakhpur News : पुलिस चौकी की दीवार गिरने से आठ साल की बच्ची हुई मौत,

सार Gorakhpur News : एसएसपी डॉ. कार्रवाई की गौरव ग्रोवर...

Hamirpur News : मोबाइल पर गेम देखकर बच्चे ने दी अपनी जान

मौदहा (हमीरपुर)। में सात वर्षीय बच्चे ने मोबाइल पर...

विजय बताते हैं कि पहले दिन से ही शाहरुख खान का कोई सीन नहीं था. फिर भी वो उन्हें कंफर्टेबल फील करवाने के लिए मौजूद रहते थे.

विजय सेतुपति अगले कुछ दिनों में अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज़ Fawzi में नज़र आने वाले ही हैं. अभी Pathan का इतना भारी बज़ बना हुआ है कि किसी से भी और उनकी फिल्म के बारे में पूछ लिया जा रहा है.तो ऐसे में दो अलग-अलग इंटरव्यू में विजय सेतुपति से भी कुछ पूछा गया.है क्योंकि वो शाहरुख के साथ Juwan कर रहे हैं. नेगेटिव रोल है. की विजय ने बताया कि सेट पर शाहरुख खान के साथ में होना कैसा होता है. ये भी बताया है जब उन्होंने शाहरुख को सॉरी बोला, और तो उनका क्या रिस्पॉन्स था.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुए एक इंटरव्यू में विजय से शाहरुख खान के साथ में काम करने के अनुभव पर बात की गई है . जवाब में विजय ने कहा-वो बड़े स्वीट थे. बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा. है मैं पहले दिन थोड़ा नर्वस था. क्योंकि वो इतने बड़े आर्टिस्ट हैं. मगर उन्होंने मुझे बहुत कंफर्टेबल महसूस करवाया. है उस दिन उनका कोई सीन नहीं शूट होना था. मगर मुझे कंफर्टेबल भी फील करवाने के लिए वो वहां मौजूद रहते थे. बड़े प्यारे आदमी हैं. मैं उनके साथ में कुछ भी डिस्कस कर सकता हूं. वे जेंटलमैन हैं. शाहरुख सर के साथ में काम करने में बहुत मज़ा आया.”है

विजय सेतुपति PTI के साथ में बातचीत भी विजय से शाहरुख के बारे में पूछा गया. है तो उनके जवाब में विजय कहते हैं-की

”’जवान’ पर एटली और शाहरुख सर के साथ काम करना मज़ेदार कहा जा रहा. वो (शाहरुख) कभी ये दिखाने की कोशिश नहीं करते कि मैं इतने सालों से इस इंडस्ट्री में हूं. या मैं सुपरस्टार हूं. जैसे मैं अपने दूसरे को-एक्टर्स के साथ काम करता हूं, तो उनके साथ भी मैं उसी तरह से सीन्स डिस्कस करता था. कभी-कभी मैं बोलता कि ‘सॉरी सर, अगर मैंने आपको डिस्टर्ब किया’.है वो कहते ‘ है नहीं नहीं विजय, (डिस्कस) करो’. उनके साथ काम करना बढ़िया लगता है

‘जवान’ को ‘मर्सल’ और ‘बिगिल’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बन चुके है और अब एटली कुमार बना रहे हैं. इस फिल्म को शाहरुख खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. विजय सेतुपति को फिल्म में विलन के रोल में कास्ट भी किया गया है. शाहरुख और विजय के अलावा भी इस फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, और योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. तो ‘जवान’ में दीपिका भी गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आएंगी. ये पिक्चर तो 2 जून को रिलीज़ होने वाली ही है. हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम में और कन्नड़ा में.

जहां तक रही Vijay Sethupathi की बात, तो उन्होंने 2022 में ‘विक्रम’ जैसी ब्लॉकबस्टर में फिल्म दी है. वो आखिरी बार DSP नाम की फिल्म में दिखे थे. तो आने वाले दिनों में वो शाहिद कपूर के साथ ‘फर्ज़ी’ नाम की वेब सीरीज़ में नज़र भी आएंगे. फिर उनके खाते में भी वेट्रीमारन की ‘विदुतलाई’ दी है. इसके अलावा वो कटरीना कैफ के साथ भी श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में काम भी कर रहे हैं.

Resource : https://bit.ly/3wxR0Il

Subscribe

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here