Prayagraj : प्रयागराज के हंडिया में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा खंभे से टकरा गई।हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।

श्रद्धालुओं की टवेरा कार बृहस्पतिवार की सुबह बिजली के पोल से टकरा गई

Prayagraj : सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा कार बृहस्पतिवार की सुबह बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में टवेरा कार में सवार एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जान गंवाने वालों में एक बालिका भी शामिल है हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मौके पर पांच की मौत हो गई।

Prayagraj : हंडिया टोल प्लाजा के पास हादसा सुबह करीब 6:40 पर हुआ ।  टवेरा गाड़ी क्रमांक यूपी 78 बीक्यू 3601 से ग्राम सराय लाल उर्फ शिवगढ़ थाना सोरांव जिला प्रयागराज से चलकर विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा हड़िया टोल प्लाजा से पहले बिजली के पोल से टकराने के कारण अनियंत्रित हो गई । जिससे मौके पर 4 महिला, 01 बेटी की कुल ,पांच की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें… Firozabad News: रोने की आवाज से लगा था बच्ची का पता, 40 घंटे बाद कुएं से निकाली गई, तब गांव में मनी दिवाली

Prayagraj : मृतकों में रेखा पत्नी संजय अग्रहरी,रेखा पत्नी रमेश, कृष्णा देवी पत्नी  श्यामलाल,कविता पत्नी दिनेश और एक वर्ष की कुमारी ओजस शामिल हैं। घायलों में उमेश पुत्र श्यामलाल, प्रिया पत्नी उमेश, गोटू पुत्री रमेश, ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि, चालक इरशाद समस्त निवासी शिवगढ़ को उपचार हेतु सीएचसी उपरदहा भेजा गया है। शवों को एंबुलेंस से एसआरएन मर्चरी के लिए भिजवा दिया गया है

Resource : https://bit.ly/3U1H6IA